• सोमवार , 27:01:2020
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
श्वेता ने बताया कि "जब इस सीरीज का प्रोमो लाइव हुआ तो मैं थोड़ी डर गई थी। मैंने मेकर्स को बुलाया और पूछा ये क्या है? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया
Blog single photo

मुंबई: पर्दे पर इंटीमेट सीन को परफॉर्म करने वाले एक्टर्स को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हालांकि आज-कल तो ऐसे सीन्स सिर्फ फिल्मों ही नहीं टीवी और वेब सीरीज में भी आम सी बात हो गए हैं। हाल ही में मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी ऐसा ही एक सीन अपनी आने वाली वेब सीरीज में दिया है। बता दें ‎कि उन्होंने अपने पूरे करियर में पहली बार इंटीमेट सीन और किसिंग सीन करने जा रही हैं।

वहीं अब उन्होंने बताया कि ऐसे सीन करने में उन्हें कैसी-कैसी दिक्कतें उठानी पड़ीं, वहीं जब उन्होंने इसका ट्रेलर देखा तो डर ही गईं। ‎फिलहाल वह एकता की ही एक नई वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।"हम तुम एंड देम" नाम की इस सीरीज में श्वेता, अभिनेता अक्षय ओबेरॉय के साथ जबरदस्त इंटीमेट और किसींग सीन देती दिखाई देंगी।

हाल ही में इसे लेकर श्वेता ने अपने पहले इंटीमेट सीन का एक्सपीरिएंट शेयर किया है। श्वेता ने बताया कि "जब इस सीरीज का प्रोमो लाइव हुआ तो मैं थोड़ी डर गई थी। मैंने मेकर्स को बुलाया और पूछा ये क्या है? मुझे ट्रेलर पसंद नहीं आया।" उन्होंने आगे कहा ‎कि "मुझे नहीं समझ आ रहा था कि ये ट्रेलर मैं अपनी मां, परिवार और अपने दोस्तों को कैसे दिखाउंगी. फिर मैंने अपनी बेटी को ये ट्रेलर भेजा और उसे ईमानदारी से इस ट्रेलर पर राय देने के लिए कहा है।" वहीं श्वेता की बेटी पलक ने जो रिएक्शन दिया वो उनके लिए वाकई सरप्राइज था। इसके साथ ही श्वेता ने बताया कि "मेरी बेटी ने कहा वाह मां ट्रेलर बहुत ही शानदार है।

इसके बाद मैंने ट्रेलर शेयर किया और मेकर्स को भी फोन कर उन पर चिल्लाने के लिए माफी मांगी।" श्वेता मानती हैं कि एक्टर्स के लिए ये समय काफी रोमांचक है क्योंकि उनके पास आज काम के लिए कई तरह की वैराइटीज हैं। ले‎किन बता दें कि अक्षय ओबेरॉय के साथ "हम तुम और देम" सीरीज के अलावा वह एक टीवी सीरियल भी कर रही हैं। जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ‎जिसका नाम "मेरे डैड की दुल्हन" है, जिसमें वो गुनीत का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों ही प्रोजेक्ट्स में वह अलग-अलग तरह के किरदार निभा रही हैं।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top