• शुक्रवार , 20:09:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
पब्लिक द्वारा मिले रिव्यूज को देखकर मालूम होता है कि प्रभास की ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है। फिल्म को लेकर जो पब्लिसिटी की गई थी उससे भी इस फिल्म को कुछ खास फायदा होते नहीं दिखाई दे रहा है।
Blog single photo

नई दिल्ली। मच अवेटेड फिल्म साहो ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। दर्शकों को इस फिल्म का जबरदस्त इंतजार था। हो भी क्यों ना इस फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास के एक्शन सीन्स जो देखने को मिल रहें है। साथ ही फिल्म में एक्शन, थ्रिलर, सस्पेन्स, और मसाला का फूलडोज भी है। फिल्म के टीजर रिलीज से लेकर इसके गाने रिलीज तक को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में श्रद्धा कपूर के एक्शन सीन्स और म्यूजिकल बीट पर थिरकते उनके डांसिग मूव्स ने दर्शकों को खास दीवाना बना दिया है।

फिल्म को शुरू से ही अलग पब्लिसिटी मिल रही है। फिल्म के सारे गाने साइको सैंया, बैड बॉय दर्शकों की जुबान पर छा गए है और लोग जमकर इस बीट्स पे थिरकते भी नजर आ रहें है। साहो फिल्म की रिलीज होते ही दर्शकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। किसी को फिल्म का फर्स्ट हॉफ अच्छा लग रहा है तो किसी को सेंकेंड हॉफ काफी बोरिंग। किसी ने तो इसे ओवर एक्शन फिल्म की रेटिंग दे डाली है।

एक्शन लवर्स फैन्स ने फिल्म के एक्शन को नेक्स्ट लेवल का बताया है। फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है। वहीं एक यूजर ने फिल्म के सभी पॉजिट‍िव प्वाइंट्स गिनाते हुए इसे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का गौरव बताया है। यूजर ने फिल्म के रिव्यू में इसके एक्शन सीक्वेंस, मूवी में मौजूद ट्व‍िस्ट, प्रभास और श्रद्धा की पेयरिंग की तारीफ की है।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top