• शुक्रवार , 13:12:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
फेसबुक ने अपने नए टैब पर पठनीय सामग्री प्रकाशित करने का अधिकार खरीदने के लिए नए प्रकाशितों को 30 लाख डॉलर का प्रस्ताव दिया है
Blog single photo

नई दिल्ली: फेसबुक ने अपने नए टैब पर पठनीय सामग्री प्रकाशित करने का अधिकार खरीदने के लिए नए प्रकाशितों को 30 लाख डॉलर का प्रस्ताव दिया है। सीएनईटी के अनुसार, सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म का इसी साल अमेरिकी लोगों को बेहतर समाचार सुविधाएं देने का लक्ष्य है।

सीएनबीसी के अनुसार, एक अच्छे न्यूज टैब में न्यूज फीड, मैसेंजर और घड़ी जैसे प्रमुख फीचर्स भी प्रमुखता से दिखेंगे। द वाल स्ट्रीट जर्नल ने इससे पहले कहा था कि फेसबुक ने अपने न्यूज टैब के लिए कंटेट के लाइसेंस के लिए एबीसी न्यूज और द वाशिंगटन पोस्ट जैसे नए आउटलेट्स से बात कर उन्हें 30 लाख डॉलर देने तक का प्रस्ताव दिया है।

फेसबुक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मार्क जुकरबर्ग ने अप्रैल में अपने प्लेटफॉर्म पर एक न्यूज सेक्शन होने के संबंध में बात की थी। कहा जा रहा है कि यह सेक्शन यूजर्स के लिए निशुल्क होगा, हालांकि फेसबुक पब्लिशर्स को भुगतान कर सकता है, जिनका काम दिखाया जाएगा। जुकरबर्ग ने एक पोस्ट में कहा, मेरे लिए लोगों को विश्वसनीय समाचार पहुंचाना और ऐसा समाधान तलाशना महत्वपूर्ण है, जिससे दुनियाभर के पत्रकार अपने जरूरी काम करें।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top