• शुक्रवार , 13:12:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
जीएसएम एरेना ने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "सेंड बटन को हॉल्ड करें और बस ध्वनि विकल्प के बिना भेजें का विकल्प चुनें।
Blog single photo

सैन फ्रांसिस्को: निजी इंस्टेंट मैसेजिंग और वॉयस टेलीग्राम ने आईपी सेवा पर ऐसे अपडेट जारी किए हैं, जो यूजर के लिए मूक संदेश और एनिमेटेड इमोजी भेजने में मदद करेंगे। मूक संदेश भेजने की क्षमता का मतलब है, अगर यूजर्स किसी को संदेश देना चाहते हैं, लेकिन चाहते हैं कि उनका डिवाइस आवाज न करे, तो वे अब ध्वनि के बिना भेजने का विकल्प चुन सकते हैं।

जीएसएम एरेना ने शनिवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "सेंड बटन को हॉल्ड करें और बस ध्वनि विकल्प के बिना भेजें का विकल्प चुनें।" इसका मतलब यह है कि जिस व्यक्ति को यह संदेश गया है, यदि वह मीटिंग में हो यह सो रहा हो तो उसे यह संदेश केवल डिस्प्ले में दिखेगा, लेकिन इसके आने का पता उसे आवाज के माध्यम से नहीं चलेगा।

इसमें आगे कहा गया है, "दूसरा नया फीचर है, वीडियो थम्बनेल्स और टाइमस्टेंप्स। जब आप वीडियो के माध्यम से स्क्रब करेंगे, यह आप को थम्बनेल दिखाएगा, जिससे आप को पता चलेगा कि आप वीडियो पर कहा पर हैं। इसके अलावा, यदि आप टाइमस्टेंप एक मैसेज के साथ जोड़ते हैं, तो टाइमस्टेंप पर क्लिक करने के साथ ही आप जोड़े गए वीडियो के सटीक स्थान पर पहुंच जाएंगे।" नए अपडेट में एनिमेटेड इमोजी भी शामिल हैं और जब भी इन्हें टेलीग्राम चैट में पोस्ट किया जाता है, यह इमोजी का एनिमेटेड वर्जन दिखाते हैं।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top