• शुक्रवार , 20:09:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
स्थानीय पुलिस के मुताबिक फायरिंग की यह घटना मिडलैंड के पास ओडेसा इलाके में हुई। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले एक बंदूकधारी को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार दिया गया है, उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है
Blog single photo

नई दिल्ली: अमेरिका के टेक्सास में शनिवार को एक सिरफिरे बंदूकधारी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है, वहीं करीब 21 लोग घायल हो गए। टेक्सास पुलिस के मुताबिक, बदमाश पहले बाइक पर आया और अमेरिकी डाक विभाग के एक ट्रक को हाइजैक कर वहां मौजूद लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक फायरिंग की यह घटना मिडलैंड के पास ओडेसा इलाके में हुई। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले एक बंदूकधारी को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार दिया गया है, उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है। बता दें कि अगस्त महीने में भी अमेरिका के टेक्सास और ओहियो में दो अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में 29 लोगों की मौत हुई थी और 40 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। गोलीबारी की दोनों घटनाएं 24 घंटे से कम समय में हुई थीं। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने टेक्सास और ओहियो में हुई गोलीबारी की जांच के आदेश दिए थे।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top