• शनिवार , 17:08:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री के प्रशंसक दुविधा में पड़ गए हैं
Blog single photo

मुंबई: एक वीडियो के वायरल हो जाने के बाद ट्विटर पर मंगलवार को 'हैशटैगअसलीसोना अरेस्टेड' ट्रेंड करने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है। वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "आप मुझे ऐसे गिरफ्तार नहीं कर सकते। क्या आप जानते हैं, मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है। आप ऐसे कैसे मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं?"

हालांकि दस सेकेंड के इस वीडियो क्लिप में सोनाक्षी का चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है, उसमें उनके हाथों में लगी हथकड़ी अधिक दिखाई दे रही है। लेकिन वीडियो में आवाज उनकी ही लग रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री के प्रशंसक दुविधा में पड़ गए हैं। सभी सोशल मीडिया पर यह तलाश करने लग गए हैं कि आखिर चल क्या रहा है। वीडियो असली है या नकली है, क्या सच में अभिनेत्री किसी प्रकार की परेशानी में हैं और उन्हें मदद चाहिए।

हालांकि, सोनाक्षी ने इस संबंध में अभी तक कुछ नहीं कहा है और ट्विटर पर 'हैशटैगअसलीसोनाअरेस्टेड' ट्रेंड कर रहा है। अभिनेत्री की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' हाल ही में रिलीज हुई है। आजकल वह अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में व्यस्थ हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top