• शनिवार , 17:08:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर हमला बोला है
  
05 Mar 2019
Blog single photo

मुम्बई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर हमला बोला है और इस बार उन्होंने रणवीर सिंह तथा आलिया भट्ट को मुद्दों पर राजनीतिक रुख न रखने को लेकर निशाना बनाया है। अदाकारा का कहना है कि फिल्मी हस्तियों का राष्ट्रीय हित के मुद्दों को लेकर सतर्क होना आवश्यक है। 

फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रचार के दौरान रणवीर और आलिया ने कहा था कि उनकी कोई राजनीतिक राय या विचारधारा नहीं है। इस बयान को लेकर उनकी सोशल मीडिया पर भी लोगों ने आलोचना की थी। कंगना ने इस बात को दोहराया कि उनके राजनीति में आने की कोई संभावना नहीं है और कहा कि अभिनेताओं को अपने आसपास चल रहे मुद्दों को लेकर सतर्क रहना चाहिए। अभिनेत्री ने कहा,’मैं रणवीर और आलिया का साक्षात्कार देख रही थी जिसमें उन्होंने कहा था,‘हम राजनीति पर बात क्यों करें? 

हमने कुछ नहीं किया है।’ ऐसे नहीं चलता…आपको जिम्मेदार होना पड़ेगा।’ उन्होंने कहा,‘रणबीर कपूर किसी को कह रहे थे,‘मेरे घर में तो बिजली, पानी आता है… मैं राजनीति की चिंता क्यों करूं?’ आपके पास यह घर देश की वजह से है। वह जनता का पैसा है जिससे आप मर्सिडीज खरीदते हैं। आप ऐसी बात कैसे कर सकते हैं? यह गैर जिम्मेदाराना है।’ कंगना ने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की सफलता को लेकर रखी गई पार्टी के दौरान यह बयान दिया। अदाकारा ने कहा कि किसी अभिनेता की जिम्मेदारी केवल फिल्म में दिखने तक सीमित नहीं होती।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top