• शुक्रवार , 20:09:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
राहुल प्रियंका ने आर्थिक मंदी के लिए सरकार की गलत नीतियों को बताया जिम्मेदार
Blog single photo

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहले 100 दिन के कार्यकाल को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पूर्ण बहुमत वाली सरकार विकास की ठोस नीति बनाने में असफल रही है और उसने अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है।

गांधी ने तीखा तंज कसते हुए मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि उसके पहले सौ दिन विकास रहित साबित हुए है इसलिए उसे बधाई। श्रीमती वाड्रा ने शायरी के अंदाज में सरकार के कामकाज पर तल्ख टिप्पणी की और कहा कि झूठ प्रचार कर सरकार वाहवाही लूटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने ट्वीट किया मोदी सरकार को 100 दिन के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं करने, लोकतंत्र को लगातार बर्बाद करने, आलोचना करने वाले मीडिया को प्रताड़ित करने, कुशल नेतृत्व के अभाव में मंद हुई अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के वास्ते स्पष्ट दिशा और नीतियों की कमी के लिए, बधाई।

श्रीमती वाड्रा ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा और कहा, अर्थव्यवस्था करके चौपट, मौन बैठी है सरकार, संकट में हैं कंपनियां, ठप्प हो रहा व्यापार। ड्रामे से, छल से, झूठ से, प्रचार से करके कपट, जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट।

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top