• शुक्रवार , 20:09:2019
  • Contact
  • लखनऊ, 27 o C
logo
logo
माकपा का आरोप है कि घटना के 11 दिन बीत जाने के बाद भी राज्य सरकार ने उनकी मांगें पूरी नहीं की है.
Blog single photo

सीकर: छात्र संघ चुनाव के दौरान मतगणना में हुई धांधली के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लाठीचार्ज के विरोध में आज माकपा ने सीकर बंद का आह्वान किया है. सीकर बंद को देखते हुए जिला पुलिस प्रशासन ने धारा 144 लगाई है तो वहीं माकपा ने आज सीकर बंद चक्का जाम की घोषणा कर रखी है. बंद के दौरान स्कूल कॉलेज पेट्रोल पंप अस्पताल एंबुलेंस और मेडिकल स्टोर को बंद से मुक्त रखा गया है.

माकपा का आरोप है कि घटना के 11 दिन बीत जाने के बाद भी राज्य सरकार ने उनकी मांगें पूरी नहीं की है. माकपा ने दोषी अधिकारियों को हटाने एवं पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की हुई थी. बंद को देखते हुए यातायात व्यवस्था में भी आज बदलाव किया गया है तो वहीं जिले भर में करीब 100 से ज्यादा स्थानों पर जाम रहेगा.

माकपा का कहना है कि सीकर-जयपुर सड़क मार्ग को पूरी तरह से बंद किया जाएगा तो जाम को देखते हुए आज आम जनता को भी परेशानी होगी. बंद को देखते हुए जिला प्रशासन ने तीन आरएसी, 1 एसटीएफ कंपनी सहित करीब 25 सौ पुलिसकर्मियों का जाब्ता तैनात किया है. कई संगठनो बंद का समर्थन किया है तो वहीं कई संगठनों ने मिलीजुली प्रतिक्रिया दी है.

हाल की टिप्पणियां

टिप्पणियां दें

2500
footer
Top